lundi 2 janvier 2012

खिंचाव घर!

वास्तव में कोर्स सही है क्योंकि यह Corrida डे कोयला, प्रसिद्ध दौड़ का मौसम, एक कुछ की है कि हर किसी अवधि का लाभ लेने से पहले एक बिब लटका करने की अनुमति देता है नहीं है उत्सव के पहले ही मंडराने.
यह भी है जो एक विशेष माहौल देता है.
fortieth संस्करण अपने सभी वादों को रखा गया है, मैं पहले से ही इस दौड़ के तीन संस्करणों में भाग लिया है और वे केवल अच्छी यादें है कि मेरे मन में आते हैं: करामाती वातावरण और ambiance, एक पाठ्यक्रम के तीन छोरों लेकिन सुखद शहर सार्वजनिक और सर्वव्यापी है.
फिर इस साल मैं हफ्तों के एक नंबर के लिए एक अच्छा लग रहा अर्जित की है.
यह निर्विवाद है कि दौड़ वास्तव में एक मुझे पसंद है और यह हमेशा मेरी त्वचा धावक में एक विशेष स्थान होगा.
यह संस्करण भी एक करने के लिए क्लब Meudon के एक नए सदस्य को जानने का अवसर मिल गया था: बेंजामिन उर्फ ​​1 BeeGees.
यह हमेशा के लिए पहले और बाद में दौड़ अच्छा समय शेयर अच्छा है.
बेन भी तेजी से मेरे लिए दौड़ के दौरान जा रहा था.
यह दौड़ भी एक दोस्त फेसबुक से मिलने का अवसर हो सकता था, यह एक अगली बार होगा.
मिशन और उद्देश्यों को मिले: आधा दिन ही लेकिन यह भी करने के लिए चलाने की क्षमता आश्वस्त करने में दो दौड़ जोड़कर मजेदार है, और यह कुछ भी नहीं है.
और सब से बेहतरीन ऊपर अकेला अंत नहीं है पहली बार में, लेकिन एक साथी के साथ इस दौड़ पल का हिस्सा है.
इन दो दौड़ में स्वाद के लिए कर रहे हैं पिछले दो वर्ष की दौड़ संख्या और एक अजीब वर्ष या ड्राइव करने के लिए करीब आते अक्सर दौड़ में जो मैं नामांकित की उपस्थिति में ले लिया.
सबूत यह है कि मैं नवंबर की शुरुआत से पार और फिर स्वरूपों bullfights के बाद से भाग लिया है लेकिन यह भी दो लघु नवंबर के अंत में आधा मैराथन.
दूरियों का यह प्रत्यावर्तन मुझे लग रहा है कि मैं हमेशा के लिए खो दिया सोचा की और सुख अनुभूतियां भिन्न करने की अनुमति दी.
इन विभिन्न धीरज और गति मुझे उस विश्वास को बहाल कीमती इसलिए मैं रास्ते यह एहसास के बिना खो दिया था.
इस सीजन में मुझे मेरे लिए वापस उछाल क्षमता का जायजा लेने के लिए अनुमति देता है.मैं भी जल्दी नवंबर में एक खेल डॉक्टर है कि मुझे दिया था आहार और व्यायाम के लिए अपनी मांसपेशियों को मजबूत, मेरे कार्टिलेज और हड्डियों कर देख जाने का फैसला किया.
वास्तव में यह पहली बार है मेरा अधिकार गुर्दे की कुल nephrectomy और एक संभव विटामिन डी गुर्दे की अनुपस्थिति के कारण की कमी के बीच संबंध बनाते हैं.
इस कमी, उन्होंने कहा, मांसपेशियों की है कि अपने घुटनों से ऊपर है और इसलिए मेरी हड्डियों और मेरे उपास्थि जिसमें से आवर्तक दर्द हाल के महीनों में महसूस किया है पर प्रभावित करता है.
रक्त परीक्षण कि वह उस दिन मुझे अपने पक्ष में कॉल और इस कमी की सूचना दी.
इसके अलावा, इस विश्लेषण बहुत अन्य बिंदुओं पर उपयोगी मेरे अगले लेख पर जो मैं करूँगा. साबित होगामैं भी चुंबकीय अनुनाद इमेजिंग और तनाव परीक्षण की एक परीक्षा पास जाएगा.
2012 के लिए उद्देश्य और पहले से ही योजना बनाई है सुनियोजित: ट्रेल्स, आधा मैराथन, triathlon आदि ...
इससे पहले कि आप अपने आप को इस नए साल में पूरी तरह से निवेश करना मैं पहले सुनिश्चित करें कि मेरा शरीर पूरी तरह से मेरा जुनून खेल का पालन करने में सक्षम है बनाना चाहिए. 











Aucun commentaire:

Enregistrer un commentaire