mercredi 23 avril 2014

शाही जमीन पर एक निशान : यह किया है और अच्छी तरह से किया जाता है!


सोमवार, 24 मार्च, 2014

अपने गोल्फ खेल में एक विशेष स्थान रखती है कि एक निशान की शुरुआत के लिए उलटी गिनती .

यह दूसरी बार और दोस्ती की एक महान कहानी के लिए मेरी दूसरी भागीदारी है .

रसीद आज रात संगठन संदेश में कहा गया है 5 - जम्मू .

भावनाओं , satisfactions और छोटे सुखों के अपने हिस्से : साल में पहली बार के लिए मैं दो साल पहले मुझे इतना कुछ दिया है कि तब ट्रेल्स और इन सड़कों पर अपने आप को फेंक के लिए उत्साहित हूँ .

2012 में मेरी पहली भागीदारी से मैं विविध और परिचित मार्ग से विजय प्राप्त किया गया था :

 दूरी: 31km

पथ और ट्रेल्स का %: 82 %

ऊंचाई: 600 डी +
 
एवेन्यू DU CHATEAU ( Meudon 92 ) से, Meudon वेधशाला , सुंदर स्थल , अनधिकृत सार्वजनिक , Meudon के तत्कालीन वन के सामने गुजर , झूठी टिकी का जंगल , Domaine राष्ट्रीय डी सेंट बादल , Ile सेंट जर्मेन , सीन और एफिल टॉवर:

पार कर नगर ​​पालिकाओं * :

किमी 0 प्रस्थान : Meudon के शहर ( 92 )
मी 9 आम Chaville ( 92 )
13 km शहर विले डी ' Avray ( 92 )
Marnes ला Coquette की 17 किमी टाउन ( 92 )
20 किमी Domaine राष्ट्रीय डी सेंट बादल ( 92 )
26 कि कम्यून डे Sèvres ( 92 )
27 किमी Meudon के सिटी (नीदरलैंड) ( 92 )
28 किमी पार्क Ile सेंट जर्मेन प्रवेश कर रहा है ( 92 )
इस्सी लेस मूलॉनॉक्स की 29 km शहर ( 92 )
30 किमी पेरिस XV के शहर ( 75 )
पोर्ट Suffren ऊपर छत मेल Branly पर 31 किमी आगमन ट्रेल - एफिल टॉवर पेरिस सातवीं फ्रंट ( 75 )

मैं रखने छवियों अत्युत्कृष्टता तय जंगलों की नहीं के बराबर सौंदर्य है कि रास्तों की खुशी को जोड़ती है .

मंगलवार, 25 मार्च, 2014

दिन की पहली चिंता ही हम मौसम विज्ञान और दिन के लिए अपने दृष्टिकोण का आरक्षण क्या में रखती है :

शनि , 29 मार्च

पेरिस आकाश की स्थिति में शनिवार को अस्थिर बने हुए हैं . बड़े बादल और बारिश . कोई वर्षा . मध्यम हवा . बादल कवर की सीमा का आकलन करने के लिए मुश्किल है क्योंकि विश्वसनीयता , विशेष रूप से कम है . रविवार से शनिवार की रात के लिए, आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे चर बनने . मध्यम हवा .

और यह दौड़ एक दिन पहले तक हर सुबह ही किया जाएगा .


मैं चुन सकता है, मैं बारिश के बिना सुबह में , इस तरह से एक समय के लिए तुरंत शांत हस्ताक्षर और दिन की जगह के रूप में ऊपर warms .

10 किलोमीटर दौड़ कल फॉर्म के अपने राज्य के बारे में मुझे भरोसा है और कल रात मुझे मेरे सत्र VMA के लिए अतिरिक्त प्रेरणा दी .

यह हमेशा क्लब का दोस्त ( ओं) के साथ तीव्र साझा करने का एक समय है और मैं पूरी तरह से rinsed लगाया कि इन अभ्यासों के बाहर लेकिन इतना खुश हो जाओ.

मैं अपने व्यवसाय में अच्छी तरह दौड़ से पहले दिन से पहले तैयार हो जाएगा लगता है कि बहुत खुश ...

बुधवार, 26 मार्च : जम्मू - 3

यह करीब हो रही है और मुझे लगता है मैं पैरों में चींटियों है कि कबूल , मैं अभी ऊपर लिखा है सब कुछ की पुष्टि की है !

हमेशा आगे मौसम की एक ही चिंता का विषय है ... :

बैग बाहर और भरे जाने के लिए तैयार है .

कल रात मैंने यह किया होगा शर्त .

और अब हम ऊर्जा भंडार का निर्माण करने के लिए बिस्तर पर जाने के बारे में सोचना चाहिए .

सोमवार, 31 मार्च, 2014

दो दिन के कोर्स के बाद मैं मौसम अपने शब्द रखा और हम कई दिनों के लिए घोषणा की कि इस हल्के और सुखद समय संरक्षित रखा गया है कि कह सकते हैं .

कि मैंने ऐसा किया था , यह हो चुका है , यह बात है!

Meudon वेधशाला में रैली अवसर के लिए असाधारण खुला .

हम में से कई वेधशाला के लिए अग्रणी किनारे में अधीरता पाएफ के लिए वास्तव में बहुत सारे नहीं अब तक 3000 से नहीं कर रहे हैं .

मैं अपने दोस्त के फैब्रिस पाया और हम शुरू ( मैं मैं ... जैसे ही दौड़ शुरू कर देंगे के रूप में उसे फिर से देखने के लिए कोई मौका नहीं पता है) जब तक एक साथ रहते हैं.

हम भी थॉमस को पार किया और मुझे लगता है हमें भी सूचित नहीं किया गया कि अन्य साग और yellows मुठभेड़ सकता है .

शुरू करने लहर रिक्ति कुछ 3000 धावकों की अनुमति देता है , लेकिन यह हम किसी भी तरह पत्थर चट्टानों मक्खी , यह नीचे चला जाता है , तब तक यह हो जाता है , सेंट क्लाउड ईंधन भरने जब ​​तक अच्छी तरह से अभी भी एक साथ हैं.

यह पहले भाग के लिए जंगल में ट्रेल्स की विविधता है कम चेहरे में शाखाओं लेता है .

बेशक हम भी कुछ सड़कों और कुछ आवासीय क्षेत्रों को पार करने की जरूरत है, लेकिन बेशक अच्छी तरह से चुना और बहुत अच्छा है .

दौड़ पर गर्म हो जाते हैं अच्छे मौसम से कई के लिए भी है .

जब मैं पहली बार ईंधन भरने आत्म निर्भरता के लिए 10 से 12 किमी है और मैं दूसरी किश्त के लिए बंद के रूप में ( मैं पहली बार जैसे ही भूल जाना चाहता हूँ अपने आप को 10 किमी / घंटा की दर का लक्ष्य निर्धारित जोन ) .

उम्मीद के रूप किलोमीटर 10 से कम मैं अपने को तोड़ने पर हूँ , मेरे जैकेट और बैग में दुकानों इसे हटा दिया और एक अच्छी तरह से भरा कंटेनर , एक अनाज बार और बाईं ले रही है.

कुछ भागों पर भीड़ वहां चलने के लिए मुझे आवश्यकता होती है और मैं की जरूरत है और न ही इच्छा न था और मैं , लेकिन मदद नहीं चल सकता है , जब मैं पछतावा होगा कि बाद में मुझे बताना होगा .

यह फिर से चला जाता है सेंट क्लाउड , के पार्क की छत से ही आपूर्ति करने के लिए, मैं शुरू कर दिया है, लेकिन मैं पकड़ रहा हूँ .

हम शाही शिकार के बड़े क्षेत्रों को पार करने का मौका था , जब तक सेंट क्लाउड , सेंट क्लाउड पर प्रकाश डाला है .

मैं शाही भूमि पर एक निशान की बात यही कारण है कि !

समुद्र तल से 160 मीटर की ऊंचाई पर एक चोटी के साथ , सेंट क्लाउड के राष्ट्रीय क्षेत्र है , अपने विशेषाधिकार प्राप्त की स्थिति से , राजधानी और उसके आसपास के ऊपर असाधारण देखा गया .

सत्रहवीं सदी में ले Notre द्वारा पुन: डिज़ाइन शास्त्रीय अवधि का यह डोमेन विशेषता है, यह भी प्राचीन हाइड्रोलिक तकनीक का भंडार है .

पूर्व क्राउन , राष्ट्रीय डोमेन डे सेंट क्लाउड एक प्रमुख पूरे फ्रेंच ऐतिहासिक और कलात्मक विरासत है .

महाशय , लुई XIV के भाई , विस्तार और पेरिस और वर्साय के बीच महल सुशोभित करने के लिए आर्किटेक्ट ली Pautre और हरदौउइन - MANSART और चित्रकार MIGNARD कहा जाता है .

1785 में , ऑरलियन्स के ड्यूक वास्तुकार Mique द्वारा बदल दिया है और सजाया है , जो रानी Marie-Antoinette महल बेच दिया. समर शासकों उन्नीसवीं सदी निवास में , महल डी सेंट बादल 1870 में जला दिया गया था और 1892 में ढहा दिया .
दीवारों और फाटकों से घिरा , मूर्तियों के साथ सजाया 460 हेक्टेयर के क्षेत्र , Le Notre ( 1660-1690 ) के आदेश रखा .

गर्मियों में , बड़े घाटियों में पानी खेलते हैं और महान झरना : हाइड्रोलिक प्रणाली सत्रहवीं सदी के तत्व शामिल हैं . ऐतिहासिक संग्रहालय की पुनर्निर्मित कमरे महल और उसके आधार के सुनहरे दिनों आह्वान.

नदी के पास, कम बगीचा , फ्लैट सतह फूल , लॉन पेड़ लाइन रास्ते , जंगली ढाल के किनारे से निखरा जो ग्रांडे झरना घर के साथ crisscrossed . जेट , बतख , झरने, जल मोमबत्ती को कटोरे या grimacing मुखौटा लंबे 92 से अधिक मीटर में फैली है कि इस शानदार हाइड्रोलिक संरचना टोकना .

ढाल पेड़ पर चढ़ खड़ी ट्रेल्स करके, आगंतुक 40 से अधिक ऊंचाई में मीटर और तक पहुँचने के लिए बढ़ जाता है , जो ग्रैंड बेसिन जेट , उधार गली कटघरा , ला लेंटरने पर आता है . मंडप डे Breteuil की ओर मुख पार्क के अधिकांश रास्तों , प्वाइंट विकीर्ण जहां अंग , लालटेन सीन , पेरिस और उसके उपनगरों , Bois de Boulogne Clamart और Meudon पर एक अद्वितीय चित्रमाला प्रदान करता है .

ग्रेटर जेट पूल , एक सीढ़ी अब गायब हो गई महल खड़ा था, जहां छत की ओर जाता है . आउटलुक बनी हुई है. यहाँ से आप तालाबों और फव्वारों के उत्तराधिकार को देख सकते हैं .

सख्ती फ्रेंच उद्यान बोल, आगंतुकों महल के स्थान के ऊपर स्थित अंग्रेजी ट्रोकादेरो गार्डन , पसंद कर सकते हैं . इधर, अंतरंग वातावरण आप बकाइन और mahonias के पहाड़ों के बीच घुमावदार रास्तों के विवेक पर चलना चाहते बनाता है , या एक तालाब से एनिमेटेड अनियमित आकृति के साथ एक बड़े लॉन , आसपास के ऊँचे पेड़ों के बीच .

प्रकृति प्रेमियों के घने दृढ़ लकड़ी वनीकरण ब्राउज़ करने के लिए शेल्फ पर यात्रा करने के लिए जारी रख सकते हैं .

इस क्षेत्र में सभी प्रकार के खेल के लिए एक अद्भुत खेल का मैदान है .

मैं खुद को 10 मिनट पूछना और बैटरी रीचार्ज और Aurélien ईंधन भरने पर एक स्वयंसेवक है , जो एक triathlete दोस्त के साथ बातचीत करने का अवसर ले लिया .

पार्क के प्रवेश द्वार के लिए वंश आसान '''' लेकिन ऐसा होता नहीं है .

दरअसल, यह सीन के किनारे का हिस्सा है और कहा कि मुझे जाना है और वैकल्पिक घूमना और चलाने के लिए शुरू करते हैं बनाने चलना जो तेजी से महत्वपूर्ण सवारों की संख्या है .

कई मिनट पहले ही मैं ज्यादा पीते हैं और मैं विशेष रूप से sprinkles के लिए, मैं मुझे अच्छी तरह से मेरी रक्षा कि सुबह हो या मेरी नई धूप का चश्मा फैब्रिस लाया कि छज्जा अफसोस नहीं है .

आसपास के परिदृश्य तेजी से शहरी है , भले ही पेरिस के लिए लौटने से पहले Sèvres , Meudon , लिल सेंट जर्मेन के पार्कों के माध्यम से मार्ग .

मैं मुझे ताज़ा करने के लिए पार्क और जल स्रोतों का आनंद और

एजेंसियां ​​, मेरा बल्कि अन्य सवार की उन संघर्ष कर रहे हैं , और अक्सर चलने के लिए विकल्प आवश्यक हो जाता है .

यह कुछ ताकत शुरू करने और फिर से हासिल करने में मदद करता है .

अंत में, अंतिम पंक्ति में अपेक्षा से अधिक तेजी से होता है , यह सिर्फ पर्यटकों और दर्शकों की बदगुमान आंखों के नीचे जेना पुल से पहले जो आगमन पर हमें ले जाता है.

मैं टी शर्ट पाने के लिए और वापस पथ का आनंद ले रास्ता ले .

और तीन सप्ताह के बाद मैं अब भी फ्लैट मौसम की सोच रहा था इतनी अच्छी तरह से शुरू होता है और वादा से भरा लग रहा है कि एक मैराथन के साथ शीघ्र ही जारी रहेगा .

Aucun commentaire:

Enregistrer un commentaire