vendredi 10 mai 2013


सप्ताह सब कुछ बदल सकते हैं ...

सोमवार, 4 मार्च, 2013 19 एच 00
                     
मैं बरनबास (एक बड़ा करने के लिए उसे धन्यवाद!) और मैं कह सकता हूँ कम से कम मैं कर रहा हूँ कि है द्वारा सिफारिश की मेरी RDV पेरिस osteopath में वापस आ गया हूँ, तुम्हें पता है ... हैरान!

मेरा घोड़ा गिर जाता है सहित खेल चोटों के संदर्भ में मेरा आखिरी साल तुच्छ निशान थे कि सभी छोटी बातों पर एक अच्छा 20 मिनट RDV एक्सचेंजों के साथ एक घंटे ...

उसे मैं उसे बता दिया है और वह जबड़े की अवकुंचन डायाफ्राम के माध्यम से पीठ के निचले हिस्से के लिए, खुद के लिए देखते हैं और क्या कर सकता है को पार करने की अनुमति दी है कि हाल के वर्षों में गोली मार दी एक दर्पण बारहवें रिब, लेकिन दर्द इतना मजबूत कारण है कि psoas यह सब शुरू हुआ है जिसके द्वारा.

साइट से अनुच्छेद अंश: http://www.directosteo.com/ # Bookmark1

Contracture के लिए क्या संभावनाएं हैं?

Contracture एक पेशी या पेशी समूह के भीतर मांसपेशी फाइबर की एक अनैच्छिक मांसपेशियों में संकुचन है. Contracture अपनी असामान्य रूप से लंबी अवधि की विशेषता है, यह अक्सर दर्द होता है और आमतौर पर मांसपेशियों की क्षति के साथ जुड़ा नहीं है.

Contracture बछड़ों, जांघों, कूल्हों, गटर रीढ़ और गर्दन की मांसपेशियों में हो सकता है. उनका दर्द एक दर्द है, लेकिन पिछले काफी लंबे समय के लिए इसी तरह की है. मांसपेशी shortens Contractured और निरंतर तनाव में है. यह भी रहता है कि अगर यह tendonitis के कारण बन सकती है.

contracture का कारण बनता है?

पेशियों में ऐंठन तीन मुख्य कारणों की वजह से हो सकता है:

एक खेल प्रशिक्षण तीव्र भी बाद वह थक जाता है और ठेके ताकि मांसपेशियों की वसूली के बिना भी लंबे समय से इस्तेमाल किया गया था!
मांसपेशी की चोट का एक परिणाम के रूप में. इस मामले में बलवान contracture के पहले से ही मौजूद है और आगे के नुकसान को रोकने जाएगा.
आघात के खिलाफ लड़ने के लिए एक सुरक्षा तंत्र के रूप में: मांसपेशी contracture के घायल संयुक्त की एक सुरक्षा तंत्र है, मांसपेशी contracture अपनी अभिव्यक्ति रोकने के लिए और अधिक नुकसान पहुँचाए के लिए रक्षा अवरुद्ध होगा.
यह अवकुंचन खींच और प्रभावी ढंग से मोच और आँसू के उपचार को रोकने के लिए बेहतर है. हालांकि, जिसका प्रभाव एक रोगी से दूसरे को बदलता अवकुंचन के खिलाफ उपचार के एक नंबर रहे हैं.

osteopathic की प्रभावशीलता

अवकुंचन के इलाज के लिए पारंपरिक दवा के सभी मांसपेशियों को ढीला के आराम और शक्तिशाली (मजबूत होने का फायदा है, लेकिन किसी भी मामले में contracture के कारण इलाज जो पहले उपलब्ध कराता है.
Osteopathy अवकुंचन के उपचार में एक वास्तविक योगदान हो सकता है.

osteopath contracture के कारण उस असंतुलन सही और इन कारणों को दूर करने के लिए दाग को मुख्य रूप से की तलाश करेंगे. यह (ढीला की अनुमति नहीं है) पुनरावृत्ति का खतरा दर्द को कम करने पर भी कम करने के लिए दोनों की अनुमति देता है.

एक पूरी तरह से परीक्षा और अपने जोड़ों की एक समीक्षा के माध्यम से, osteopath क्यों और संकुचन छपी कैसे समझने की तलाश करेंगे.
अकेले कि osteopathic उपचार सुझाव देने का कोई वैज्ञानिक सबूत contracture के इलाज के लिए पर्याप्त है, यह आम तौर पर जोड़े को चिकित्सा के लिए osteopathic दृष्टिकोण के लिए उपयुक्त है.


यह मुख्य रूप से एक पेशी समस्या है!

यह 8 दिनों osteopath की अपनी यात्रा से पहले लगातार एक दर्दनाक पक्ष सिलाई की तरह एक दर्द के साथ शुरू हुआ और मुझे बेनिन से मुझे डर सकता है कि सबसे बुरा लेकर कई परिदृश्यों की कल्पना करते हैं: एक की वापसी ट्यूमर.

इस डर से दो दिन दर्द के शुरू होने के बाद एक अल्ट्रासाउंड द्वारा dispelled लेकिन मूल और संभव उपचार के बारे में विशेष रूप से मेरी मदद की गई है.

दवा अपनी सीमा होती है, यहां तक ​​मांसपेशियों में दर्द की संभावना का उल्लेख नहीं है, जहां यह है.

मैं अपनी मुक्ति के लिए सही व्यक्ति, एक और osteopath के लिए मुझे जो निर्देश दिया है कि पलटा osteopath दोस्त को देना है.

मैं अपनी जोड़तोड़ की पहली प्रभाव को देखने और महसूस करने लगते हैं और यह केवल शुरुआत है.

उनके अनुसार मैं भी अपने अगले सैर चलाने के लिए जूते के बिना जा सकते हैं और मैं पूरी तरह से इसे बिना कर सकते हैं खोजने के लिए सक्षम होना चाहिए ....

यहाँ मैं लगभग लिखने के बिना मैं अवाक हूँ कि कबूल है, लेकिन नहीं होना चाहिए ...

उसे करने के लिए मैं एक सच्चे खिलाड़ी हूँ! उन जो सबसे मजबूत सदमे सहित सभी स्लाइड पर!

मैं निश्चित रूप से इस कदम के लिए एक लंबे समय के लिए मुझे निशान और मुझे एक नया आयाम में अपने खेल जीवन का अभ्यास करने की अनुमति देगा आश्वस्त हूँ!

21 अप्रैल 2013 ...

यह कदम पहले से ही सब कुछ बदल गया है मैं अपने orthotics के बिना पेरिस मैराथन पर मुझे लेने की हिम्मत नहीं था और वहाँ बड़ी गलती मैं अपनी वृत्ति को सुना जाना चाहिए था अपने सामान्य जूते के साथ इस दौड़ शुरू करने के लिए मुझे बताया था और संभवतः भले ही यदि आवश्यक हो तो उन्हें बदल ...

दर्द अच्छी तरह से मेरे समर्थन विकसित किया गया है कि महसूस कर रहे हैं 30 किमी पर लगा

इसलिए मैं अपने संतुलन मेरे osteopath के हेरफेर से प्रभावित किया गया है क्योंकि मेरे podiatrist देखने के लिए नहीं है, यह वह ऊपर उल्लेख किया है अपनी इस यात्रा के दौरान मुझे बताया कि क्या शामिल हो गए.

सभी पूरी तरह से सामान्य करने के लिए वापस नहीं है लेकिन मेरे शरीर के लिए काम में लौट आए और मैं इस खेल मेरे लिए आवश्यक और भी आवश्यक है कितना एहसास हो रहा है.

मैं अपनी बाइक की काठी पर मेरे बट नहीं डाल दिया है के रूप में कोई ट्रायथलन प्रतियोगिताओं.

मैं भी मुझे तैराकी में मेरी प्रगति पर आवश्यक अद्यतन के अलावा इस क्षेत्र में मेरे देरी करने का एक अच्छा हिस्सा बनाने के लिए अनुमति देगा एक कार्यक्रम का निर्माण करना चाहते हैं.

प्रगति? मैं इस शब्द का उपयोग कर परेशान कर रहा हूँ, लेकिन यकीन है कि क्या है मैं क्लब के साथ सत्र साझा करने के लिए विशेष रूप से तैरना और बहुत खुशी ले.

रनिंग bibs?

संयम से इतनी के रूप में मेरी कमियों बाइक को छिपाने के लिए नहीं है, तो अब यह एक बिब ट्रायथलन (एक स्प्रिंट, उदाहरण के लिए) या कुछ भी नहीं किया जाएगा.

मैं आप बाहर जाने के लिए आवश्यकता के बिना पैर डाल देता है कि हमारे ब्रांड नए DKN साथ अपने पैरों बंद हो जाएगा, यह पर्याप्त नहीं है बल्कि यह इशारों खोजने के लिए और एक महान मौसम के लिए अपने पैरों को तैयार करने में मदद करता है!


 
विवरण बाइक ergometer विद्युतचुंबकीय DKN AM-5 मैं


नए मॉडल ergometer DKN AM-5 मैं

- संघनित शैली और प्रौद्योगिकी
- IPad और Android गोलियों के साथ संगत
- DKN मोशन के साथ बेहतर ट्रैकिंग प्रदर्शन

सौंदर्य हमारे समाज में एक प्रमुख भूमिका निभाता है, और इस DKN में प्राथमिकता दी जाती है.
AM-5 मैं विकसित और एक नया आयाम पर ले जाता है!

DKN DKN AM-5 मैं के लिए प्रस्ताव

साइकिल ergometer विद्युतचुंबकीय DKN AM-5 मैं आईपैड और एंड्रायड गोलियों फिट बैठता है
आप पारंपरिक सांत्वना इस बाइक के स्थान पर अपने गोली का उपयोग कर सकते हैं.
पूरी तरह से प्रणाली के प्रदर्शन से लाभ प्राप्त करने के लिए, सिर्फ मुफ्त सॉफ्टवेयर DKN मोशन डाउनलोड.
आप Android के लिए एप्पल iTunes या गूगल प्ले के माध्यम से इस आवेदन DKN गति डाउनलोड कर सकते हैं.

DKN गति workouts की एक किस्म भी शामिल है और एक ergonomic उपकरण और इष्टतम देखने में अपनी गोली चला है.
इसके अलावा, आवेदन आप कई वैश्विक बड़ी दौड़ पर एक साइकिल चालक के जूते में अपने आप को विसर्जित करने की अनुमति देगा कि मैं सड़कों "समारोह को एकीकृत करता है.
टूर डी फ्रांस, इटली, स्पेन और कई अन्य लोगों का पक्का पटरियों पर अपने आप को चुनौती ...
आवेदन डाउनलोड किया जाता है, तो मैं अपनी बाइक ergometer विद्युतचुंबकीय DKN AM-5 पर सीरियल कंसोल है करने के लिए अपने गोली या वायरलेस (ब्लूटूथ कनेक्शन कनेक्ट)

आप अपने शेल्फ सभी अपने अभ्यास, समय पर रखने के लिए, और अपने जिम सत्र ट्रैक कर सकते हैं!

परम्परागत कंसोल

विद्युतचुंबकीय DKN AM-5 मैं एक रंग के साथ सुसज्जित है साइकिल ergometer सांत्वना पीढ़ी, नई सहज बैकलिट का नेतृत्व किया.
इस "" पारंपरिक सांत्वना इष्टतम व्यक्तिगत प्रशिक्षण के लिए आवश्यक समर्थन और प्रेरणा प्रदान करेगा.
आप एक गोली भी नहीं है, तो आप अभी भी अपने workouts के प्रबंधन के लिए यह सांत्वना का उपयोग कर सकते हैं.

और एक तेजी से प्रभावी निगरानी सुनिश्चित करने के लिए, लेटा हुआ साइकिल ergometer DKN AM-5 मैं कार्डियो छाती बेल्ट DKN साथ संगत है.

इस ergometer प्रौद्योगिकी और डिजाइन को जोड़ती है. इस नए मॉडल की गुणवत्ता के मामले में एक सच्चे बेंचमार्क बन जाता है के लिए सब कुछ कर रहा हूँ-5 मैं के माध्यम से है.
एलसीडी 16 कार्यक्रमों, 4 उपयोगकर्ता प्रोफाइल. "मैनुअल" में प्रतिरोध के 24 स्तरों. सेंसर बर दिल की धड़कन एकीकृत. समायोज्य जेल काठी ऊंचाई और गहराई.


कभी और के रूप में अक्सर निकट सेना के संतुलन देखता है जो दोस्तों की सलाह पर ही प्रेरित (बाइक के लिए लूडो को विशेष समर्पण!)

प्रशिक्षण में प्रतिस्पर्धा के रूप में अगले लेख अगले 6 महीनों में बहुत जल्द ही इस कार्यक्रम के लिए समर्पित किया जाएगा!

Aucun commentaire:

Enregistrer un commentaire