dimanche 27 janvier 2013

मोचन के लिए सड़क: 0 सप्ताह, 1,2,3,4,5,6,7,8,9,10,11,12,13!



मैं शीर्षक पर एक छोटे से मजबूत शब्द (मोचन) मेरे खेल महीने आने वाले माल के लिए एक दिशानिर्देश के रूप में की सेवा करेंगे सहित पल के लिए रहस्यमय ढंग से रहते हैं.


मैं एक तरफ वे संगठन की आवश्यकता से संबंधित कठिनाइयों डालने के बिना अपने प्रशिक्षण के पहले कुछ हफ्तों का वर्णन करेंगे.

इस मोचन, मैं एक लंबे समय के लिए समझ, प्रभावी लेकिन यह भी वसूली ऊर्जावान प्रशिक्षण लेकिन यह भी क्लब में एक परिवर्तन के माध्यम से मुझे चुना था क्योंकि मुझे प्रशिक्षण में भाग लेने के लिए अनुमति नहीं किया था.

मैं क्लब की वेबसाइट के मंच पर एक नियमित रूप से किया गया है लेकिन मैं खुद को आभासी विनिमय करने के लिए सीमित!

यह एक क्लब मैं स्थिति की अयोग्यता का एहसास के साधारण सदस्यों के साथ आदान - प्रदान के लिए एक अवसर है: मैं एक क्लब का हिस्सा रहा हूँ या मैं कम या कुछ और से भी बदतर पता मैं उसके अनुसार रजिस्टर, घटनाओं जो मैं भाग नहीं है!

यहाँ यह बहुत स्पष्ट है और संदेश अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है!

यह सोमवार, 15 अक्टूबर, इसलिए मैंने फैसला किया है, एक ही दिन में, परिवर्तन क्लब, मैं 2013 और 2014 के लिए वास्तविक लक्ष्य सेट और व्यवहार में विशेष रूप से अपने नए क्लब के एक नियमित workouts हो.

यह भी इस सोमवार, 15 अक्तूबर मुझे पता चला कि मैं Norseman के लिए अपने खर्च के कुछ ले सकता है एक प्रतियोगिता में पिछले 5 चुनौती में हूँ

1 संपर्क अगले बुधवार जगह लेता है क्योंकि यह ठीक क्लब की आम बैठक है और मैं पहली व्यापार करना चाहते हैं, मेरे जैसे नए चेहरे के साथ विशेष रूप से, लेकिन यह भी मुझे क्लब रंग में लैस.


इसलिए यह बड़े गर्व के साथ यह है कि मैं Nanterre Triathlon के रंग के इस लाइसेंस लेना.

अलग workouts में सभी इंद्रियों की समीक्षा करने के बाद मैं तैराकी और चलाने में सत्र की योजना बना में प्रसन्न.

बाइक एक थोड़ा समय से पहले है, लेकिन मैं सबसे क्लबों की तरह रविवार की सुबह के लिए समूह सैर के लिए आरक्षित हैं.

यहाँ है क्या होता है:

चल रहा है:

सोमवार: जीन Guimier 19:00 से ट्रैक

सप्ताह के बाकी: 2 या 3 व्यक्ति सुबह जल्दी सत्र
तैराकी:
मंगलवार दोपहर:
बुधवार की दोपहर: मुक्त आला
केवल शुरुआती: गुरुवार
शनिवार की दोपहर: मुक्त आला

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुझे अंत में अपने संगठन में इतना है कि मेरी काया में परिवर्तन संरचित किया जा अनुमति चाहिए.

1 सप्ताह

मैं एक छोटे से मेरा पहला सप्ताह के बाद से मैं नहीं भूल गए हैं कि यह एक तैरने है कि मेरे पिछले क्लब में मेरी ललक ठंडा है डर.

यह इस समय यह बड़ी रात है: सप्ताह का पहला दिन है और इसलिए सत्र ट्रैक क्लब और इसलिए समूह के साथ मेरी पहली फिल्म है.

मैं थोड़ा जल्दी आ गया, लेकिन मैं गलत इनपुट और अंत में समय बस में आ रहा हूँ.
मैं भी बाहर चर्चा शुरू क्योंकि मैंने पहले ही क्लब के दो या तीन सदस्यों को पता है: स्वागत एकदम सही है: गर्म, दोस्ताना और प्राकृतिक.

मैं सराहना करते हैं और आनंद शुरू.

मैं लॉकर रूम के माध्यम से जाना है और मैं अन्य pépare.Je हूँ और गोद को गर्म करने के लिए शुरू होता है.

वे हमें थोड़ा - थोड़ा करके शामिल होने के बाद आ रहा है.

आज रात एक कोच, तो हम एक साथ सत्र है कि एक घंटे के बारे में पिछले जाएगा के लिए (40) के बारे में होगा. हम कुछ अभ्यास करना होगा कि श्रेणी PPG (सामान्य शारीरिक तैयारी) में गिरावट है.

यह मेरे लिए है कि सिर्फ एक डीजल की तरह चल रहा था के लिए पूरी तरह से नया है, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं सप्ताह से अधिक की जाँच करेगा बदल जाएगा, इन अभ्यासों अगले दौड़ में फर्क करना चाहिए.

मैं अपने आप को आश्चर्य है क्योंकि मैं काफी अच्छा कर रहा हूँ और भी resists जब अभ्यास अधिक तीव्र और लगातार कर रहे हैं.

यह हमेशा आसान नहीं है, लेकिन यह बहुत अच्छा है और सत्र बहुत जल्दी एक दोस्ताना माहौल में पारित करने के लिए और हमेशा ही मेहनती है.

जब यह खत्म हो गया है, लेकिन मैं ध्यान केन्द्रित करना नहीं अगले दिन सत्र पूल मंगलवार 12 एच 00 के लिए लोगों को मैं जानता हूँ पर मिलो देने के लिए समय लेता है.

कहना है कि यह यह है कि मैं सबसे ज्यादा डर लगता है और अंत में गलत के लिए पर्याप्त है.

प्रथम प्रयोज्य इस क्लब में एक व्यर्थ शब्द नहीं है और मैं जो करने के लिए मैं पूरी तरह सहमत माहौल पाया.

कोच हमें मेज बिना जानकारी सीधे देता है, वह सब कुछ करने के लिए चौकस है और 'tous.Je मीटर रोमांचित के रूप में यह मेरे कई खामियों को सही करने के लिए शुरू होता है.

पानी की लाइन में हमारे के लिए पर्याप्त है, लेकिन गति तरल पदार्थ है.

शुरुआती और अनुभवी भाईचारे में एक समय में होना.
2 के लिए सबसे पहले एक हाथ उधार देने और अच्छे और मूल्यवान सलाह देने में संकोच नहीं किया.

गति बहुत तरल पदार्थ से हटाया जा सकता है, लेकिन है क्योंकि व्यायाम एक अच्छा स्थिरता में पीछा कर रहे हैं.

मैं बहुत हैरान हूँ क्योंकि मैं गति चाहते हैं और एक बोझ की तरह महसूस नहीं किया था. ओफ़्फ़!

अंत में मैं इस चुनौती के लिए प्रश्न में चयनित नहीं कर रहा हूँ, लेकिन नार्वेजियन triathlete मैं बन का एक प्रमुख उद्देश्य के रूप में हमेशा के लिए etched रहता है!

पहले से ही 2014 में साल या (अगर आकर्षित मुझे करने के लिए अनुकूल है) अगर यह मामला नहीं होना चाहिए.

13 सप्ताह पहले से संपर्क करें और अपने प्रशिक्षण triathlete संरचना की इच्छा के बाद से पारित कर दिया है.

प्रारंभिक निष्कर्षों?

मैं दिन से दिन में सभी कि इस प्रशिक्षण को छोड़कर जब मैं कुछ सत्रों की याद आती है और वहाँ मैंने पाया कि यह वास्तव में मुश्किल है कोच और मित्रों से सलाह के रूप में नहीं के रूप में नियमित रूप से प्राप्त करने के लिए है शारीरिक और मानसिक लाभ प्रदान करता है के रूप में मुझे एहसास हुआ मैं चाहता हूँ.

यहां तक ​​कि unframed सत्र बुधवार और शनिवार मेरी अनुपस्थिति में से कुछ के लिए प्रतिरक्षा नहीं कर रहे हैं.

अभी भी मुश्किल से बाहर ले जाने के लिए कई सामने लेकिन जीवन के रूप में क्लाउड ऐसा कहा, जब आप यह चाहते हैं

मैं अपने तर्क में हूँ अब भी अगर प्राथमिकताओं को साझा कर रहे हैं, लेकिन मैं वर्ष के मेरे एथलेटिक लक्ष्य की दृष्टि खोना नहीं है: एक प्रारूप 1/2 ironman में लंबी दूरी में मेरे बपतिस्मा.

मैं पहले से ही प्रत्याशित बलिदान अपने पेशेवर जीवन के विकास को देखते हुए प्रति माह लगभग एक सप्ताह का प्रशिक्षण समूह है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं सब कुछ बलिदान जब मैं स्टेडियम या पूल से दूर चला रहा हूँ Nanterre.

मैं वास्तव में उन पहले कुछ हफ्तों के बाद इन workouts स्वाभाविक रूप से अपने दैनिक जीवन में अपना रास्ता मिल गया और मुझे गतिशील खेल है कि मैं याद लाने में सक्षम थे.

मैं करने के लिए बनाया है और उन है कि पहले से ही किया गया है प्रगति के बारे में पता कर रहा हूँ, लेकिन मैं अभी भी दोनों ट्रैक पर और पूल में सुधार के लिए गंभीर कमरा है.

क्रॉल, सब कुछ अभी भी हरा है कि दोनों हाथ आंदोलनों के लिए रोकने है, लेकिन यह भी दोनों के समन्वय.

मैं अगले कुछ सत्रों के दौरान लागू करने के लिए, और डैनियल की सलाह की सिफारिशों को दोहराने एक हमारे कोच तैराकी की.

यहाँ असली कोच द्वारा उपलब्ध कराई मार्गदर्शन के साथ संयोजन के रूप में और लक्ष्यों को प्रेरित है!

नतीजा?

बहुत, बहुत जल्दी ड्राइव से जगाया विचारों और भावनाओं के साथ आते हैं!

Aucun commentaire:

Enregistrer un commentaire