dimanche 4 novembre 2012


साक्ष्य के रूप में Beauvais!

एक रिपोर्ट देने के लिए अधिक से अधिक तीन महीने एक बिट मैं तुम्हें अनुदान लंबा है, लेकिन कम से कम यह मुझे समय के लिए तैयार करने के लिए अनुमति की योग्यता है!

Beauvais, उसकी परख के थोड़ी दूरी पर, हमेशा मेरे खेल कार्यक्रम में आवश्यक के रूप में एक विशेष जगह होगी कि कुछ घटनाओं हमेशा Proust की अद्भुत madeleines होगा!

दौड़ लघु दूरी Triathlon के 2011 संस्करण में पहले भागीदारी यह मुझे अच्छी यादें भी अगर मैं बाइक के लगभग सभी के लिए मोटरसाइकिल झाड़ू कंपनी छोड़ दिया!



2012 संस्करण के लिए मैं करने के लिए प्रवेश की आशा है और अपने लक्ष्यों में से एक बनाने का फैसला किया.

दौड़ लेकिन तैराकी और क्रॉल में विशेष रूप से एक बहुत ही महत्वपूर्ण सुधार का एक मजबूत बनाने से पहले थोड़ा प्रशिक्षण, मूल रूप से मैं 1500 क्रॉल मीटर का एक अच्छा हिस्सा कवर की उम्मीद है!

Beauvais मैं रोमांचित हूँ के रूप में मैं मेरी पत्नी और मेरी बेटी, मेरी सबसे परिश्रमी समर्थकों के साथ हूँ इस यात्रा के लिए.




और दिखाता है उपरोक्त तस्वीर के रूप में, बारिश भी इस घटना के लिए आमंत्रित किया है और यह हमें एक पल के लिए नहीं छोड़ देंगे.

हम सुबह और बारिश की कुछ बूंदों के बीच में घर छोड़ जल्द ही मंडरा गति तक पहुँच जाएगा.




अब मैं मानता हूँ, लेकिन Beauvais के लिए सड़क पर कई बार कर सकते हैं, मैं मेरी पहली दो प्रशंसकों के लिए और मेरे लिए भी वापस बारी परीक्षा कर रहा हूँ.

लेकिन यह पूरी प्रतियोगिता में देने की तरह है, असंभव है!

है कि मैं अभी तक नहीं आया हूँ मैं सब कुछ करने के लिए इतना है कि ऐसा नहीं होता है.

बारिश हिंसा redoubled, और मैं भी यह मुश्किल सड़क देखने के लिए.

बेशक मैं दौड़ लेकिन यह भी सब कुछ है कि प्रतियोगिता के चारों ओर की स्थिति को लगता है, लेकिन अंत में मैं वैसे भी जारी रखने के लिए और हम लगभग वहाँ रहे हैं.

मैं व्यापार के लिए तैयार करते हैं.







इस साल हम जल्दी आने के लिए सुनिश्चित कर दिया है, यह हमें अनावश्यक तनाव की एक खुराक बचाने के लिए होगा.

हम जानते हैं कि कार और बाइक पार्क के बीच की दूरी एक 20 मिनट की पैदल दूरी पर है तो हम जल्द ही आवश्यकता है.

मैं अपने बिब पहुंचे और तुरंत मद्देनजर देखभाल करने के लिए की व्यवस्था में मेरी बाइक छोड़ और उत्सव के बाकी के लिए मेरे व्यापार का आयोजन.

मैं भी यह कबूल, हो सकता है, लेकिन मैं बारिश में कभी नहीं प्रेरित किया है.

मैं तुम्हें सुन: यह सर्दियों के बाहर नहीं है ... और हाँ मैं प्रशिक्षण के रूप में बाइक पर बहुत हल्का था और फिर मुझे लगता है कि मैं नकद भुगतान करेंगे!





अच्छा स्विमिंग भाग के रूप में सरल रूप में यह बारिश में प्रकट करना होगा हो सकता है और यह मामला है और पहली बार मैं जगह 1450 मीटर और 50 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक क्रॉल पर जटिल नहीं है चाहिए.




संस्करण triathlon स्प्रिंट शुरू तैरना, जिस तरह से अपने साथ हर समय, किक, मुट्ठी, विभिन्न झटके और विभिन्न गलतियों लड़ाई ....... मैं सामग्री के साथ इस पहले भाग के लिए पूरा अनुबंध जल्दी से पटरी पर वापस स्वयंसेवक जो अपने डोंगी में है से मिला.





मैं खुश हूँ तैरने के अंत देख लेकिन पसंद नहीं परियोजना पर लें कोर्स मुझे चुपचाप इंतजार कर रहा है.

मैं अंत में बाहर निकलना और मेरे सूट को वापस लेने के लिए शुरू होता है.

मैं अपनी बाइक के लिए मिलता है और मुझे का ख्याल रखना भी अगर यह बेकार मिटा नहीं. मैं भिगो कर रहा हूँ और अंत तक ऐसा ही रहेगा!

मैं किसी भी तरह की बारी है या कम से कम मैं कोशिश करूँगा और साइकिल चालन में इन योद्धा सवारी में वापस जाने के तीन loops में 40 किलोमीटर की दूरी पर है.

मेरा लाभ? जानने के क्या रास्ता पिछले वर्ष मैं पहले से ही अभ्यास किया है.

और मुझे पता है कि वास्तव में क्या उम्मीद करने के लिए और मैं कम से कम मनोवैज्ञानिक तैयार हूँ.

अभियान में तीन समान loops, लेकिन कुछ भी आसान कर रहे हैं क्योंकि वे वैकल्पिक रिब डांटे कुल विनम्रता के साथ सवार की आवश्यकता होती हैं.





इस दौरान मैं अपनी उंगलियों को पार यांत्रिक समस्याओं ग्रस्त नहीं है और अपने आप को इस पाठ्यक्रम के लिए समर्पित होगा और एक स्थिर गति रखने.

मैं इन तीन दौर के दौरान मुठभेड़ धावकों के एक काफी संख्या (पचास) उनके पास अपनी बाइक के साथ चलना.

मैं बारिश में 40 किलोमीटर तक की यात्रा और मैं इतना बुरा नहीं जाना है.

वातावरण हमेशा गर्म है और दो गांवों का दौरा किया, कुछ लोगों को पूरा करने के लिए इन एथलीटों थोड़ा खास प्रोत्साहित दौड़ के लिए बाहर रहने में संकोच नहीं करते.

सब के बाद हम Beauvais,'' राजधानी'' triathlon में हैं तार्किक.

हमेशा की तरह, मेरे टायर दबाव अपर्याप्त है और मुझे सबसे ज्यादा डर ... जब तक मैं बाइक पार्क करने के लिए मिलता है और मैं मेरा डाल दिया.

मैं अपना समय ले और विशेष रूप से मुझे खिलाने के लिए और पीने क्या.

जलवायु में सुधार के कोई संकेत नहीं दिखाता है और भी बिगड़ी है.

अंतिम दौर के लिए रेतीले पथ, 10 किलोमीटर रेस वॉक निश्चित रूप से मेरे जूते चल रहा है कि कई दिन लग सूख जाएगा का प्रतीक होगा.

मैं बहुत भाग्यशाली मेरी पत्नी और बेटी मेरे लिए दौड़ pied.Elles के लिए पाठ्यक्रम पर चुपचाप इंतजार द्वारा समर्थित भी भिगो कर रहे हैं और बहुत मुझ से ठंडा के बाद हम पहुंचे.

वे सामान्य रूप से कमाल कर रहे हैं और इसके बिना, मैं कुछ भी नहीं होगा.

हर दिन वे मुझे पहाड़ों को स्थानांतरित करने की ताकत दे.

चलाने के लिए दो छोरों आसान लेकिन नहीं कर रहे हैं मैं अपने दाँत और इस परीक्षण है कि मैं विशेष रूप से पसंद को पूरा करने के लिए पकड़ धैर्य, और मौसम के बावजूद.

beauvaisienne triathlon के लिए अनुकूल माहौल है और मैं करूँगा, कोई संदेह नहीं है, अगले साल.

इस घटना को भी एक सबसे अच्छा (ओं) फ्रांसीसी triathletes से मिलने का अवसर था.

मैं समय में लिखने के इस (7 अक्टूबर, 2012, 21, 10 एच) Beauvais Triathlon Poissy सेंट रफएल और पुरुषों के लिए आवश्यक है.

Aucun commentaire:

Enregistrer un commentaire